Saturday, May 18, 2024

शाहपुर में गर्भवती युवती की हत्या का खुलासा, मृतका के माता-पिता गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना शाहपुर पुलिस द्वारा हत्या के अभियोग का सफल अनावरण करते हुए नामजद अभियुक्त को 26 अगस्त की रात्रि को तथा नामजद अभियुक्ता को आज ग्राम गोयला से गिरफ्तार किया है। अभियुक्तगण की निशानदेही से आलाकत्ल रस्सी, चुन्नी व घटना में प्रयुक्त रेहड़ा बरामद किया गया। अभियुक्तगण की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना शाहपुर पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

बीते दिवस धर्मपाल पुत्र दीपचन्द ग्राम प्रधान गोयला थाना शाहपुर द्वारा थाना शाहपुर पुलिस को तहरीर देकर अवगत कराया गया कि ग्राम गोयला निवासी गजेन्द्र कश्यप पुत्र सुखवीरा व कुसुम पत्नी विजेन्द्र द्वारा अपनी पुत्री की हत्या कर शव को नदी में फेंक देने की घटना की गयी है। तहरीर के आधार पर थाना शाहपुर पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया तथा अभियुक्तगण की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित की गयी। पुलिस टीम ने विजेन्द्र कश्यप पुत्र सुखवीरा निवासी ग्राम गोयला थाना शाहपुर व कुसुम पत्नी विजेन्द्र को गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रारम्भिक पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त विजेन्द्र द्वारा बताया गया कि उनकी पुत्री मृतका का जनपद मेरठ निवासी राहुल से प्रेम प्रसंग चल रहा था तथा मृतका राहुल के साथ चली गयी थी, जिसके सम्बन्ध में मृतका की माता कुसुम द्वारा थाना शाहपुर पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। थाना शाहपुर पुलिस द्वारा युवती को बरामद कर लिया था तथा राहुल तब से जिला कारागर में बंद है।

वर्तमान में मृतका गर्भवती थी तथा बार-बार राहुल के साथ जाने की बात कहती थी। विगत 25 अगस्त को मृतका की कोर्ट में गवाही थी। मृतका द्वारा परिजनों के पक्ष में गवाही न देने को लेकर झगड़ा हुआ तथा अभियुक्त विजेन्द्र कश्यप व कुसुम द्वारा समाज में अपनी बेइज्जती के भय से मृतका की गला घोटकर हत्या कर दी  गई तथा शव को बोरे में बाँधकर नदी में फेंक दिया था।

थाना शाहपुर पुलिस द्वारा फ्लड पीएसी व गोताखोरों की सहायता से मृतका के शव की तलाश की गयी, तो मृतका का शव नहर पुल बुढाना-खतौली मार्ग ग्राम भनवाड़ा के पास नदी में बरामद किया गया। घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल रस्सी, रेहडा व चुन्नी बरामद की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय