Friday, May 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में भट्टा व्यापारी और भाकियू नेता की पत्नी को पुलिस ने जेल भेजा, प्रेमी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरपुर। थाना क्षेत्र के गांव मुझेडा में शनिवार की सुबह अज्ञात बदमाश द्वारा भट्टा व्यापारी और भाकियू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मीरापुर पुलिस ने मृतक भट्टा व्यापारी मेहराजुद्दीन की पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि हत्या के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

मीरापुर इंस्पेक्टर रवेंद्र सिंह यादव द्वारा बताया गया कि सूचना के आधार पर मीरापुर पुलिस ने भट्टा व्यापारी की पत्नी को मोंटी तीराहे से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस द्वारा पूछताछ में मृतक की पत्नी शमा द्वारा बताया गया कि लगभग ढाई साल पहले उसकी शादी जनपद मुजफ्फरनगर के बघरा निवासी मेहराजुद्दीन से हुई थी। प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लगभग 8 दिन पूर्व आरोपित महिला को उसके पति ने उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसकी चलते महिला के प्रेमी के साथ मृतक मेहराजुदीन की मारपीट हुई थी, जिसके चलते मेराजुदीन के सिर में चोट आयी थी। इसके बाद मेराजुदीन का पत्नी से विवाद रहता था, जिसकी शिकायत महिला ने अपने प्रेमी से की थी। उक्त मारपीट का बदला लेने के लिए महिला व प्रेमी ने मिलकर शनिवार की सुबह 4 बजे महिला के प्रेमी ने घर में घुसकर महिला संग मिलकर मृतक मेहराजुदिन की गोली मारकर हत्या की थी।

मीरापुर पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हत्या को अंजाम देने वाला महिला का प्रेमी अभी फरार चल रहा है। थानाध्यक्ष रवेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि जल्दी ही हत्या में शामिल उसके प्रेमी आकिब पुत्र इरशाद को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय