Sunday, April 28, 2024

कानपुर में पिकअप खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक की मौत, कई घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर देहात। गजनेर थानाक्षेत्र में गुरुवार देर रात दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस मारपीट में करीब छह लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।

गजनेर थानाक्षेत्र के शाहजहांपुर निनाया में रहने वाले मोहन शुक्ला और सत्यनारायण का गुरुवार देर रात पिकअप खड़ा करने को लेकर विवाद हो गया। दरअसल सत्यनारायण के परिवार में प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिला है। उन्होंने घर बनाने का सामान पास की खाली जगह में उतार दिया था। उस जगह पर गांव में रहने वाले मोहन शुक्ला पिकअप खड़ी करते थे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में आपस में विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इसमें सत्यनारायण और उनकी ओर के कई लोग घायल हो गए। गंभीर रुप से घायल हालत में सत्यनारायण को आनन-फानन कानपुर के हैलट अस्पताल भेजा गया जहां उनकी मौत हो गई। वहीं मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज जारी है। वहीं कुछ अन्य लोग भी घायल हैं जिनका स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने शुक्रवार को बताया कि एक विवाद के मामले में दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। इस मारपीट में घायल एक व्यक्ति की मौत हो गई है। पूरे मामले की जांच कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय