Saturday, September 28, 2024

मुजफ्फरनगर में सड़क पर रैंप बनवाने को लेकर दो पक्षों में विवाद, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

मुजफ्फरनगर। बुढाना में सड़क पर रैंप बनवाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को जबरदस्ती थाने ले आई। ग्राम वासियों का आरोप है कि पुलिस को मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों की बात सुननी चाहिए थी जबकि पुलिस ने लाठी चार्ड किया और जबरदस्ती कुछ लोगों को पकड़क थाने ले आई। जिससे गुस्साएं लोगों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया। काफी देर चले इस धरना प्रदर्शन के बाद थाना अध्यक्ष के समझाने पर धरने को खत्म करवाया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आदित्य बसंल ने बताया कि आज डायल-112 के माध्यम से पीआरवी मोबाईल को सूचना मिली कि ग्राम राजपुर छाजपुर में प्रथम पक्ष सहेन्द्र पुत्र कर्मसिंह द्वारा सड़क पर रैम्प बनवाया जा रहा है जिसका विरोध द्वितीय पक्ष  नफीस पुत्र हमीद,  वलेदीन पुत्र सद्दीक द्वारा किया जा रहा है।

 

इस सूचना पर पीआरवी मोबाईल तथा चौकी परासौली थाना बुढाना की चीता मोबाईल द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मौके पर उपस्थित लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गयी। मौके पर शांति व्यवस्था भंग होते देखकर दोनों पक्षों को थाने बुलाने हेतु पीआरवी मोबाइल में बैठाया जा रहा था, जिस पर द्वितीय पक्ष के नफीस व वलेदीन उपरोक्त गाड़ी में बैठ गये परन्तु सहेन्द्र पक्ष (प्रथम पक्ष) के लोगों/महिलाओं द्वारा विरोध करते हुए पुलिस का घेराव किया गया। पुलिस द्वारा कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने तथा किसी संज्ञेय अपराध के घटित होने की संभावना को देखते हुए दोनों पक्षों से 02-02 व्यक्तियों के विरुद्ध निरोधात्मक कार्यवाही की जा चुकी है। वर्तमान में मौके पर कानून एवं शांति व्यवस्था की स्थिति सामान्य है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय