Thursday, September 19, 2024

पूर्व केबिनेट मंत्री की प्रतिमा स्थल के चबूतरे को जिला प्रशासन ने तोड़ा, श्री परशुराम युवा जागृत मंच ने सौंपा ज्ञापन

शामली: श्री परशुराम युवा जाग्रति मंच के पदाधिकारियों ने चिल्लूपार विधानसभा से विधायक एवं पूर्व केबिनेट मंत्री रहे पंडित हरिशंकर तिवारी की प्रतिमा स्थल के चबूतरे को जिला प्रशासन द्वारा तोड़े जाने के विरोध में मंगलवार को देश के राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन एडीएम को सौंपा।

मंगलवार को एडीएम न्यायिक परमानंद झा को दिए ज्ञापन में उन्होने कहा कि चिल्लूपार विधानसभा से 7 बार के विधायक एवं उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व केबिनेट मंत्री रहे पंड़ित हरिशंकर तिवारी की प्रतिमा स्थल के चबूतरे को जिला प्रशासन द्वारा तोड़े जाने से ब्राहमण समाज के लोगों में रोष व्याप्त है। कहा कि भारत राष्ट्र सर्वधर्म एवं सर्वजातीय सद्भभावी देश है और देश मे सभी जातियों एवं उससे जुड़े महापुरुषों का सदैव सम्मान किया जाता रहा है। हरिशंकर तिवारी भी ब्राह्मण समाज के साथ साथ सभी समाज मे अति लोकप्रिय एवं आदर्श के रूप में देखे जाते रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उनके देहावसान के बाद 5 अगस्त को चिल्लूपार विधानसभा के अंतर्गत आने वाले उनके पैतृक गांव टाडा में समस्त ग्राम समाज की सहमति से उनकी प्रतिमा लगाई जाना प्रस्तावित था। परंतु ब्राह्मण समाज के साथ साथ सर्वसमाज के आदर्श हरिशंकर की प्रतिमा स्थल के चबूतरे को जिला प्रशासन द्वारा तोड़ना सर्वसमाज की भावना के साथ खिलवाड़ है। विशेष रूप से ब्राह्मण समाज की भावनाओ के खिलवाड़ है।

 

ब्राह्मण समाज के अपमान को समाज बर्दास्त नही करेगा और दुर्भावना पूर्ण इस कार्यवाही का पुरजोर विरोध करेगा। इस अवसर पर संथापक अध्यक्ष योगेश भारद्वाज, अंकित कौशिक, विक्रांत भार्गव, मनोज शर्मा, पुनीत शर्मा, संजय शर्मा, उदयभान शर्मा, अश्वनी शर्मा, राजू शर्मा, सुनील शास्त्री, राजेन्द्र शर्मा, महेश शर्मा आदि उपस्तिथ रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय