Thursday, July 18, 2024

मेरठ में बंगाली महिला से लाखों की लूट का पुलिस ने किया खुलासा,दो गिरफ्तार,एक फरार

मेरठ। रेलवे रोड थाना क्षेत्र में घर में अकेली बंगाली महिला प्रतिमा मंडल से की गई लाखों की लूट का पुलिस ने मात्र आठ घंटे में खुलासा कर दिया। पुलिस ने पकौड़ी गैंग के सदस्य आमिर उर्फ पकौड़ी और मोनू को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट का माल भी बरामद कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार शाम एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह व सीओ कैंट प्रकाश चंद अग्रवाल ने पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता करते हुए बताया कि लूट के बाद रेलवे रोड पुलिस, सर्विलांस टीम और एसओजी की टीम को निर्देश दिए गए थे। पुलिस ने मकबरा डिग्गी के रहने वाले आमिर उर्फ पकौड़ी और उसके साथी हापुड़ बाबूगढ़ हाल पता निवासी खरखौदा के बड़ा गांव हरियाणा जिला सोनीपत निवासी मोनू को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के कब्जे से वृद्धा के घर से लूटी गई 28,050 की नकदी, दो नाक की लौंग, दो अंगूठी और दो मोबाइल भी बरामद किए गए। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।

 

जिसके चलते उन्होंने अपने साथी कुणाल उर्फ धारी के साथ मिलकर वृद्धा को लूटने की योजना बनाई। शातिर आमिर वृद्धा के पड़ोस में रहता था। इसलिए जानता था कि वह घर में अकेली रहती हैं। कई दिन रेकी करने के बाद शुक्रवार की रात तीनों बदमाश वृद्धा प्रतिमा मंडल की घर की छत पर जाकर बैठ गए। शनिवार की सुबह लगभग 5 बजे जब प्रतिमा गेट खोलने के लिए उठीं तो बदमाशों ने गन पॉइंट पर बंधक बनाकर उन्हें लूट लिया।

एसपी सिटी ने बताया कि बदमाशों के तीसरे साथी कुणाल उर्फ धारी की तलाश में दबिश दी जा रही है। आमिर उर्फ पकौड़ी के खिलाफ पहले भी लूट व चोरी के चार मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय