Tuesday, September 17, 2024

शामली में तैनात सिपाही की मुजफ्फरनगर में सडक हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरनगर। जनपद शामली में तैनात सिपाही की पीनना चरथावल बाइपास मोड़ के पास हादसे में मौत हो गयी है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। बताया जा रहा है कि समरयाब मंगलवार को 15 अगस्त की रिहर्सल परेड में शामिल होने जा रहे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार सुबह कुछ राहगीरों ने शहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि पीनना चरथावल बाईपास मोड़ पर बाइक सवार एक व्यक्ति को अज्ञात वाहन टक्कर मार कर भाग गया है। बाइक चालक की हालत खराब है। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल की तो मृतक के पास से शामली पुलिस में तैनात सिपाही होने का सुबूत मिला। वह शामली पुलिस लाइन में तैनात था। इसके बाद पुलिस ने मुजफ्फरनगर व शामली जनपद के पुलिस अधिकारियों को सूचना दी।

 

मृतक सिपाही मूल रूप से सहारनपुर जनपद के देवबंद कस्बे के मोहल्ला गुजर्रवाड़ा का निवासी था। पुलिस ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि घटना के समय सिपाही का हेलमेट भी चकनाचूर हो गया था। उधर, पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवा दिया था। सूचना देने पर मृतक का भाई आसिफ व अन्य परिजन मोर्चरी पहुंचे थे। पुलिस ने शाम के समय पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। सीओ सिटी व्योम बिंदल का कहना है कि परिजनों ने तहरीर नहीं दी।

 

आसिफ ने बताया कि भाई समरयाब वर्ष 1998 में पुलिस में भर्ती हुए थे। उसकी तैनाती वर्तमान में शामली में थी। उन्हें मंगलवार को 15 अगस्त को होने वाली परेड की रिहर्सल में शामिल होना था। इसलिए वह सुबह के समय घर से जल्दी चले गए। उनके परिवार में पांच बच्चे व पत्नी यासमीन है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय