Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में डीएम ने तहसीलों का किया निरीक्षण, अतिक्रमण देख भड़के, अमीन मिला खुली जगह में ‘शू-शू’ करते !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ/ बुढ़ाना – जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने बुधवार को जनपद की जानसठ और बुढ़ाना तहसील का वार्षिक निरीक्षण किया।

जानसठ तहसील के मुख्य द्वार के आसपास फल विक्रेताओं की ओर से किए गए अतिक्रमण पर उन्होंने नाराजगी जताई। एसडीएम अभिषेक कुमार को आवश्यक निर्देश दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार को डीएम ने सब रजिस्ट्रार कार्यालय, बंदीगृह तहसील पार्क, नायब नाजिर कार्यालय, रजिस्ट्रार कार्यालय सहित अन्य दफ्तरों का निरीक्षण किया। सफाई व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए। उन्होंने तहसील के मुख्य द्वार के आसपास फल विक्रेताओं की ओर से किए गए अतिक्रमण पर नाराजगी जताई। एसडीएम को निर्देशित किया कि तहसील परिसर में कोई भी व्यक्ति कोई सामान नहीं बेचेगा। चश्मे बेच रहे एक व्यक्ति को वहां से हटाया।
हवन में दी आहुति
डीएम ने दुर्गा अष्टमी पर्व पर तहसील परिसर के मंदिर में आयोजित हवन में आहुति दी। लेखपाल संघ की ओर से भंडारे का आयोजन भी किया गया था । तहसीलदार संजय सिंह, नायब तहसीलदार जसविंदर सिंह, नायब तहसीलदार अजय कुमार, राजस्व निरीक्षक अनुज कुमार, लेखपाल संघ के तहसील अध्यक्ष चंद्रपाल शर्मा, दस्तावेज लेखक संघ के जिला सचिव विनय शर्मा के अलावा भारतीय किसान यूनियन के तहसील अध्यक्ष बिट्टू ठाकुर, पंडित ओम प्रकाश शर्मा, राम सिंह रवि, धर्मवीर राठी आदि मौजूद रहे।
लघुशंका करने पर अमीन ने बोला सॉरी
निरीक्षण के दौरान तहसील के पुराने बंदी गृह के पीछे एक अमीन पेशाबघर के बाहर ही खुले में लघुशंका करते हुए मिला। डीएम इस पर भी गुस्सा हुए और अमीन अपनी गलती भांपते हुए डीएम से सॉरी बोलकर चला गया।

 

जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी बुधवार को बुढ़ाना तहसील मुख्यालय भी पहुंचे। उप जिलाधिकारी अरूण कुमार व तहसीलदार सतीश चंद बघेल के साथ उन्होनें सबसे पहले राजस्व अभिलेखागार का निरीक्षण किया। उन्होनें अभिलेखागार में कई बस्ते खुलवाकर देखे। जिलाधिकारी ने बंदीगृह, तहसील पार्क, नायब नाजिर कार्यालय तथा तहसील परिसर की सफाई व्यवस्था का अवलोकरन किया। उन्होनें तालाब व तहसील परिसर की सफाई व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए। उन्होनें उप जिलाधिकारी को तहसील परिसर की पार्किंग आदि की व्यवस्था भी सही रखने के निर्देश दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय