Wednesday, May 8, 2024

बरेली में अतीक अहमद के भाई अशरफ की बैरक में डीएम, एसएसपी का छापा, ली गई तलाशी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली, – उत्तर प्रदेश की बरेली जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के भाई एवं पूर्व विधायक अशरफ की बैरक में सोमवार को जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने छापा मारा और बैरक की बारीकी से तलाशी करायी।


बरेली स्थित जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद के भाई व पूर्व विधायक अशरफ की चेकिंग कराई जा रही है। स्थानीय एसटीएफ ने अशरफ से मिलने वाले लोगों की सूची तलाश कर ली है लेकिन उसमें सिर्फ एक ही व्यक्ति का आधार कार्ड होने की वजह से अन्य लोगों तक संपर्क होना मुश्किल हो रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि एक आधार कार्ड प्रार्थना पत्र पर नौ लोग मिल सकते हैं। अन्य लोगों के फोन नंबर वगैरह भी नहीं होते हैं। ऐसी स्थिति में एसटीएफ टीम ने संबंधित मिलने वाले दोस्तों और रिश्तेदारों से संपर्क करना शुरू दिया है।


इस बीच सोमवार दोपहर डीएम शिवाकांत द्विवेदी और एसएसपी अखिलेश चौरसिया  जेल में पहुंचे और निरीक्षण किया। इन अफसरों ने तनहाई में बंद पूर्व विधायक व बाहुबली अतीक अहमद के भाई की बैरक में भी गए और सघन तलाशी कराई।


उधर, प्रयागराज में हुए अधिवक्ता उमेश पाल हत्याकांड मामले में वकीलों ने प्रदर्शन किया। बड़ी तादाद में वकीलों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर उमेश पाल के परिजनों को 50 लाख रुपए आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी देने मांग की है। उन्होंने एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट भी लागू करने पर जोर दिया। धरने पर बैठकर मुआवजा और सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय