Saturday, May 18, 2024

सुल्तानपुर में जमीनी विवाद में डॉक्टर की पीट-पीटकर हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सुल्तानपुर (यूपी)। सुल्तानपुर में शनिवार शाम जमीनी विवाद को लेकर कुछ लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात 53 वर्षीय एक डॉक्टर की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी।

कोतवाली क्षेत्र में जयसिंहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉ. घनश्याम त्रिपाठी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) सोमेन बर्मा ने कहा कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, नगर पुलिस समेत कई टीमें अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं।

डॉ. त्रिपाठी की पत्नी निशा त्रिपाठी ने आरोप लगाया कि नारायणपुर के रहने वाले कुछ लोगों ने जमीनी विवाद में उनके पति की हत्या कर दी।

उन्होंने कहा, ”शाम को मेरे पति घर आए और मुझसे 3,000 रुपये ले गए और कहा कि यह नक्शा बनाने वाले व्यक्ति के लिए है। वह कुछ नाश्ता करने के बाद घर से निकले और कुछ देर बाद घायल अवस्था में रिक्शे पर लौटे।”

निशा के मुताबिक, उनके पति ने उन्हें बताया कि उन पर नारायणपुर निवासी जगदीश नारायण सिंह के बेटे ने हमला किया।

डॉ. त्रिपाठी को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक की पत्नी ने बताया कि सरस्वती शिशु मंदिर के पीछे जमीन के एक टुकड़े को लेकर विवाद चल रहा था।

घटना की जानकारी मिलने पर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. आर.ए. वर्मा और पूर्व विधायक देवमणि दुबे जिला अस्पताल पहुंचे। पूर्व विधायक देव मणि द्विवेदी ने कहा कि ऐसी जघन्य घटना पर प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। एसपी बर्मा ने मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय