Friday, June 28, 2024

डॉक्टर ने कर ली थी आत्महत्या, कनाडा की गर्लफ्रेंड के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नोएडा । थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र के गौतम बुद्ध  विश्वविद्यालय के हॉस्टल में रहने वाले जिम्स अस्पताल के डॉक्टर अंकित चतुर्वेदी (36 वर्ष) द्वारा 23 मई की रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या करने के मामले में उनकी मां की शिकायत पर कनाडा में रहने वाली उनकी गर्लफ्रेंड के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा में मुकदमा दर्ज हुआ है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि मृतक डॉक्टर की माँ  श्रीमती नमिता चतुर्वेदी की शिकायत पर उनकी महिला मित्र डॉक्टर आक्षी मल्होत्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि नम्रता चतुर्वेदी का आरोप है कि वह डॉक्टर अंकित चतुर्वेदी का मानसिक उत्पीड़न कर रही थी। जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या की। उन्होंने बताया कि यह मुकदमा 21 जुलाई को दर्ज हुआ है।
चचेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या के मामले में 5 आरोपित गिरफ्तार 
थाना जेवर क्षेत्र के झुप्पा गांव में 24 जुलाई सोमवार तड़के हुई एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या के मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।
अपर पुलिस उपायुक्त अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र के झुप्पा गांव में अपने चचेरे भाई भिक्की के यहां पैसे का तकादा करने आए चंद्रशेखर नामक व्यक्ति की भिक्की पुत्र समय सिंह,  लखन पुत्र सतबीर, बबीता पत्नी भिक्की, सतबीर पुत्र बाबूलाल तथा मोनू पुत्र सतबीर ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर सोमवार सुबह 3 बजे के करीब हत्या कर दी थी।
उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर  मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज शाम को पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार तथा एक देसी तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। बताया जाता है कि आरोपियों ने चंद्रशेखर की हत्या करने के बाद एक देशी तमंचा और कारतूस उसके शव के पास रख दिया था, ताकि यह साबित कर सके कि यह बदमाश था, तथा रात के समय उसके घर पर वारदात को अंजाम देने के लिए आया था।  अपर उपायुक्त ने बताया कि मृतक ने अपने चचेरे भाई आरोपी भिक्की को कुछ पैसे कर्ज में दिए थे। वह पैसे मांगने के लिए उसके घर पर आया था, तभी इन लोगों ने उसकी हत्या कर दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय