Sunday, May 19, 2024

डॉक्टर ने कहा गांधीजी ने नहीं दिलवाई देश को आजादी,गलत इतिहास पढ़ाया, सीएमएस ने दिया नोटिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद गौतमबुद्ध नगर के जिला अस्पताल में तैनात आयुष चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर प्रमोद कश्यप पर आरोप लगा है कि उन्होंने 2 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक पोस्टर जारी किया, जिसके आधार पर उन्होंने कहा कि गांधी ने देश को आजादी नहीं दिलवाई। लोगों को इतिहास गलत पढ़ाया गया।

इस मामले को लेकर जिला अस्पताल की सीएमएस डॉक्टर रेनू अग्रवाल ने डॉक्टर को नोटिस दिया है, तथा इस मामले की शिकायत जिला अधिकारी और सीएमओ से किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला अस्पताल की सीएमएस डॉक्टर रेनू अग्रवाल ने बताया कि 2 अक्टूबर को डॉक्टर अभिषेक शर्मा ने एक बधाई संदेश पोस्ट किया। इसमें लिखा दे दी हमें आजादी बिना खडक बिना ढाल, साबरमती के संत तूने कर दिया कमाल। उन्होंने बताया कि इसके कुछ देर बाद ही डॉक्टर प्रमोद कश्यप ने कॉमेंट पोस्ट किया कि एक ऐसा झूठा जो हमको बचपन से पढ़ाया गया। उनके इस पोस्ट के बाद उनको नोटिस जारी किया गया है।

उन्होंने कहा कि नोटिस में कहा गया कि यह पोस्ट आपत्तिजनक है, और राजद्रोह की श्रेणी में आता है। यह राज्य कर्मचारी आचरण नियमावली के खिलाफ भी है। सीएमएस ने बताया कि डॉक्टर ने नोटिस का अभी तक जवाब नहीं दिया है। जवाब मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी जिलाधिकारी गौतम बुद्ध नगर और सीएमओ को दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय