Saturday, May 18, 2024

शामली में जिला संयुक्त चिकित्सालय में मरीजों की लंबी लंबी लाईने, कक्षों में नही बैठ रहे डॉक्टर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जिला संयुक्त चिकित्सालय में मरीजों की लंबी लंबी लाईने लगी है, लेकिन चिकित्सकों के कक्ष में समय से न बैठने के कारण मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड रहा है। चिकित्सकों के इंतजार में मरीज घंटों बैठे रहते है, लेकिन चिकित्सा विभाग के आला अधिकारियों की शिथिलता के चलते डॉक्टर अपने कक्षों में नही बैठ रहे है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौसम में लगातार हो रहे बदलाव के चलते बीमारियां लगातार पैर पसार रही है। लोगों को बुखार, जुकाम, खांसी, निमोनिया जैसी तमाम बीमारियां से जूझना पड रहा है। प्राईवेट चिकित्सकों के यहां मरीजों से मनमाने तरीके से फीस वसूली जा रही है। जिसका कारण यह है कि जिला संयुक्त चिकित्सालय में तमाम दावों के बावजूद चिकित्सकों के कक्षों में न बैठना मुख्य कारण बना हुआ है। समय समय पर शिकायते होने और प्रशासनिक अधिकारियों की फटकार के बावजूद भी शामली स्वास्थ्य विभाग सुधरने का नाम नही ले रहा है।

 

 

बुधवार को भी जिला संयुक्त चिकित्सालय में मरीजों की लंबी लंबी लाईने लगी रही। रजिस्ट्रेशन कक्ष के बाहर महिला व पुरूषों की लंबी लाईने थी, लेकिन चिकित्सकों के कक्ष में जाकर देखा गया तो चिकित्सक अपने अपने कक्षों से नदारद थे। मरीज घंटों चिकित्सकों का इंतजार करने को मजबूर थे। एक दो चिकित्सक ही अपने कक्षों में बैठकर मरीजों को जरूर देख रहे थे, लेकिन सभी चिकित्सकों के न बैठने से मरीज परेशान थे।

 

 

मरीज फारूक, दिनेश, शबाना, सुभाष कुमार आदि ने बताया कि चिकित्सकों के न बैठने के कारण दो घंटे से प्रतीक्षा कर रहे है। उन्होने प्रशासनिक आला अधिकारियों से निरीक्षण कर कार्यवाही करने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय