Tuesday, May 21, 2024

बागपत में डबल मर्डर का खुलासा, गर्भवती पत्नी और मां की गला रेतकर कर दी थी हत्या, ये रही बड़ी वजह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। हलालपुर गांव में दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त दरोगा जितेंद्र के नेशनल पावर लिफ्टर बेटे मनीष ने अपनी दो माह की गर्भवती पत्नी वर्षा (28) और मां सरोज (58) की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपी ने मंगलवार दोपहर बाद तब घटना को अंजाम दिया, जब उसके पिता जितेंद्र अपनी पेंशन के लिए दिल्ली गए हुए थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वर्षा व सरोज की हत्या का तब पता चला, जब पड़ोस में रहने वाली एक महिला उनके घर पहुंची। दोनों के शव पड़े हुए देखकर शोर मचा दिया। इसके बाद वहां पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। उधर, पकड़े जाने के डर से मनीष ने बाथरूम में जाकर ब्लेड से अपने हाथ व गले की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया।

 

सूचना पर एसपी अर्पित विजयवर्गीय, एएसपी एनपी सिंह भी मौके पर पहुंचे और डॉग स्कवायड को बुलाया। वहीं मामले की जानकारी होते ही मनीष के पिता जितेंद्र व फायर ब्रिगेड में कर्मी उसका भाई धीरज भी पहुंच गए। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी मनीष को गिरफ्तार कर लिया।

 

पूछताछ में मनीष ने पुलिस को बताया कि पत्नी और मां के बीच आए दिन झगड़ा होता था। कभी पत्नी के सुबह को देरी से उठने को लेकर झगड़ा हो जाता था तो कभी खाना बनाने को लेकर भी झगड़ा हो जाता था। उसकी मां अलग शिकायत करती थी तो पत्नी अलग से कहती थी। यह सिलसिला शादी के कुछ दिन बाद से शुरू हो गया था।

 

मनीष ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी व मां के बीच मंगलवार को भी झगड़ा हो गया तो वह दोपहर बाद छत पर कमरे में पत्नी वर्षा के पास सब्जी काटने वाला चाकू लेकर गया। उसने पत्नी से पहले कहा कि सॉरी, मुझे माफ कर देना।
इसके बाद गर्दन पर चाकू चला दिया। उसने शुरुआत में विरोध जताया, मगर कुछ सेकंड बाद वह विरोध नहीं कर सकी। पत्नी को मारने के बाद मनीष नीचे कमरे में आया और वहां सोते हुए मां सरोज की गर्दन काटकर हत्या कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय