Friday, October 18, 2024

नौ साल पहले भुगतान के बाद भी पूरा नहीं हुआ नाला निर्माण, देरी पर बिफरे परिवहन मंत्री

बलिया। जिला मुख्यालय पर शहर के एक मुख्य सड़क के किनारे नाला निर्माण की गति चर्चा का विषय बन गई है। नौ साल पहले भुगतान होने के बावजूद इसका निर्माण पूर्ण नहीं होने पर शुक्रवार को सदर विधायक व परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह भड़क गए। मंत्री ने अधिकारियों से साफ कहा कि इसकी जवाबदेही तय कर कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

दअरसल, नाला निर्माण की धीमी प्रगति की कलई कलेक्ट्रेट में समीक्षा बैठक के दौरान खुली। सदर विधायक व सूबे के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह एनसीसी चौराहा से पार्क-इन होटल तक नाला निर्माण में अनियमितता पर पूरी तरह सख्त दिखे। उन्होंने कहा कि 2015 में भुगतान हो गया और नाला निर्माण आज तक पूरा नहीं हो पाया। जिलाधिकारी से कहा कि इसको संज्ञान में लें और सम्बन्धित की जवाबदेही तय करते हुए कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाए। इसके अलावा उन्होंने माल्देपुर में 14 एकड़ के तालाब का मनरेगा से सुंदरीकरण कराने को कहा। शहर की लाइफलाइन कटहल नाला की सफाई के लिए भी निर्देशित किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंत्री ने बीएसए को निर्देश दिया कि नगर विधानसभा क्षेत्र में जिन परिषदीय विद्यालयों में बाउण्ड्री नहीं है, उसकी सूची दें। उसे विधायक निधि व सीएसआर फंड से उसे बनवाउंगा। परिवहन मंत्री ने खासतौर पर बिजली विभाग के अधिकारियों से कहा कि जहां जरूरत हो, मेरा सहयोग लें, लेकिन बिजली आपूर्ति निर्बाध होनी चाहिए। गर्मी व बरसात के मौसम में समस्या आती है, लेकिन उसके लिए पहले से ही पूरी तैयारी भी होनी चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय