Friday, April 26, 2024

सोनभद्र में बारात लेकर आई बस में उतरा कंरट, चालक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सोनभद्र। चोपन थाना क्षेत्र में बारात लेकर पहुंचे चालक की देर रात्रि में बस के उपर सोने के लिए चढ़ते समय एकाएक हाइटेंशन तार के चपेट में आने से मौत हो गई, जबकी बस के बायें तरफ के दोनों टायर ब्लास्ट हो गए।

जानकारी के अनुसार बीती रात उस समय हड़कंप मच गया, जब नगर पंचायत के विस्तारित क्षेत्र गड़ईडीह में शर्मा परिवार में बारात आई थी, जहां हंसी खुशी बारातियों का स्वागत कार्यक्रम सम्पन्न हुआ। सभी बाराती खाना खाकर आराम कर रहे थे, तभी बारात लेकर आई बस के चालक ने भी खाना खाकर बस के ऊपर सोने के लिए जैसे ही चढ़ा, तभी ऊपर से गुजर रही 11000 हजार बोल्ट कंरट की चपेट में आ गया, जिससे वह बूरी तरह झुलस गया। साथ ही बस के बायें तरफ के दोनों टायर भी ब्लास्ट हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलते ही मौके पर प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत मय फोर्स पहुंच कर घायल चालक को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां से स्थिति बिगड़ती देख वाराणसी ट्रामा सेन्टर के लिए रेफर कर दिया गया, परन्तु वहां पहुंचते-पहुंचते रास्ते में ही चालक ने दम तोड़ दिया|

पुलिस ने मृतक विनोद केशरी उर्फ़ बिंदु(48) पुत्र रामजी केशरी निवासी हिनौता मधूपूर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।। वहीं इस बाबत अपना दल(एस) के नागेश्वर गोड़ ने बिजली विभाग पर आरोप लगाते हुए कहा कि जहां पर घटना घटित हुई है, वहां पर 11000 हजार बोल्ट की तार बहुत ही निचे से गया है। इस बाबत हमने कई बार विभाग को सूचना दिया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अगर हमारी बातें को विभाग गंभीरता से लिया होता तो आज एक जिंदगी बच गई होती।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय