Saturday, May 11, 2024

फरीदाबाद में कार और पानी के टैंकर की भिड़ंत, चालक की हुई मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फरीदाबाद। मुंबई-वडोदरा एक्सप्रेसवे कैली गांव के नजदीक हुए ईको कार और पानी के टैंकर में हुई टक्कर मेेंं एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान सोनू के रूप में हुई है, जो कि टैक्सी चलाने का काम करता था। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम के लिए जिला सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

जानकारी के अनुसार बल्लभगढ़ के आदर्श नगर में रहने वाले रामनरेश ने बताया कि वह यहां 40 वर्षाे से रह रहे हैं। मूलरूप से वे उत्तरप्रदेश के फरूखाबाद के रहने वाले हैं। उनका बेटा सोनू किसी काम के सिलसिले में मानेसर गया था। वह मुंंबई-वडोदरा एक्सप्रेसवे से होते हुए फरीदाबाद लौट रहा था कि कैली गांव के पास एक्सप्रेस वे पर पेड़ पौधों में पानी डालने वाले एक पानी के टैंकर ने सोनू की ईको को टक्कर हो गई। सोनू अपनी इको कार में ही फंस गया। वह हादसे के समय कार में अकेला था। हादसे के बाद सोनू को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला, लेकिन तब तक सोनू की मौत हो चुकी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने उनके ड्राइवर विशाल के पास इसकी सूचना पुलिस ने दी थी, क्योंकि सोनू ने अपने फोन से आखिरी कॉल विशाल को ही की थी। इसके चलते पुलिस ने आखिरी कॉल विशाल को मिलाई। जिसके बाद उन्हें जानकारी प्राप्त हुई। फिलहाल सोनू के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय