Monday, May 20, 2024

लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वोल्वो बस में टक्कर, चालक की मौत, सात घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह घने कोहरे के बीच वाराणसी से जयपुर जा रही एक वोल्वो बस में किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बस चालक की मौत हो गई, जबकि सात सवारियां घायल हो गई। जिन्हें पुलिस ने एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कुंवर रणविजय सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह वाराणसी से एक वोल्वो बस यात्रियों को लेकर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से राजस्थान के जयपुर जा रही थी। एक्सप्रेस वे पर सुबह के समय घना कोहरा था। जैसे ही बस थाना नगला खंगर क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर किलोमीटर संख्या 67 पर पहुंची, तभी किसी वाहन ने बस में टक्कर मार दी। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ जुट गई। हादसे की सूचना किसी ने पुलिस को दी तो कुछ ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस और यूपीडा के कर्मचारियों ने आनन-फानन में घायलों को बाहर निकलवाकर एंबुलेंस से सैफई अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सक ने राजस्थान के बीकानेर निवासी बस ड्राइवर धनपाल को मृत घोषित कर दिया। जबकि बस में सवार चेतन राम पुत्र उमाराम निवासी नागौर राजस्थान, सूरज पुत्र प्रेम प्रकाश निवासी हनुमानगढ़ राजस्थान, संजीव मौर्य पुत्र शिवपूजन मौर्य निवासी बहटा थाना सहसपुर जिला गाजीपुर समेत सात लोग घायल हो गए।

एएसपी ग्रामीण ने बताया कि वोल्वो बस में किस वाहन ने टक्कर मारी, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय