Friday, April 26, 2024

दिल्ली में डीटीसी बस मार्शल की पीट-पीटकर हत्या,एक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली परिवहन निगम में कार्यरत 47 वर्षीय शख्स की उसके मकान मालिक और भतीजे ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किए जाने पर पीट-पीटकर हत्या कर दी, जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना गत 25 मार्च को नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के करावल नगर इलाके में घटी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी की पहचान 30 वर्षीय राहुल के रूप में हुई है, जबकि 50 वर्षीय सुनील उर्फ काला अभी-भी फरार है।

पुलिस के मुताबिक, बीते 25 मार्च को करावल नगर पुलिस स्टेशन एरिया के पास एक झगड़े को लेकर पुलिस को एक शिकायत मिली थी, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

वहां पहुंचने पर घायल की पहचान सतवीर के रूप में हुई। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा, “पुलिस टीम जेपीसी हॉस्पिटल पहुंची। जहां पर सतवीर को बेसुध अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके दोनों हाथों और पैरों में चोट लगी थी। हालांकि, शरीर के महत्वपूर्ण अंगों पर कोई स्पष्ट चोट नहीं पाई गई।”

उधर, पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए आईपीसी की धारा 308 और धारा 34 के तहत सोमवार को केस दर्ज कर लिया है।

वहीं, डीसीपी ने कहा, “सोमवार शाम 5:30 बजे सूचना मिली कि सतवीर ने दम तोड़ दिया है। वहीं, अब इस पूरे मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत भी केस दर्ज कर लिया गया है।”

जांच में खुलासा हुआ है कि सुनील बिल्डिंग का मालिक है, जहां उसका भतीजा दूसरी मंजिल पर रहता है और सतवीर चौथी मंजिल पर पिछले दो सालों से रह रहा था।

डीसीपी ने कहा, “राहुल अपनी पत्नी से अलग हो चुका है और अपनी मम्मी के साथ रहता है। वहीं सतवीर अनमैरिड था और वो वहां अकेला रह रहा था। इसके अलावा वो बतौर मार्शल डीटीसी बस में कार्यरत था।”

24 और 25 मार्च के दरम्यानी रात को दोनों के बीच किसी मामूली बात को लेकर विवाद हो गया था।

डीसीपी ने कहा, “सतवीर फोन पर बात कर रहा था और इस दौरान उसने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इसके बाद राहुल इस पर अपना विरोध दर्ज कराने के लिए ऊपर चला गया। इस बीच सतवीर और राहुल के बीच विवाद हो गया और सतवीर ने राहुल पर हमला कर दिया। इसके बाद राहुल नीचे आया और उसने इस बारे में सुनील को बताया। इसके बाद सुनील और राहुल दोनों ने रॉड और डंडे से सतवीर पर हमला कर दिया।”

डीसीपी ने कहा कि राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सुनील की तलाश जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय