Sunday, October 6, 2024

बागपत में गृह क्लेश के चलते दंपती ने खाया जहर,पति की मौत, पत्नी गंभीर 

बागपत। बड़ौत में दंपती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे पति की मौत हो गई। पत्नी की हालत गंभीर है। परिजनों ने महिला को सीएचसी से निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार, बागपत के बड़ौत के ढिकाना गांव में देर रात गृह कलेश के चलते सन्नी और उसकी पत्नी ईशा ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उपचार के दौरान सनी की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी की हालत गंभीर है। उसे सीएचसी से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

ढिकाना गांव निवासी तेजवीर, उसके बेटे सनी और सनी की पत्नी ईशा के बीच किसी न किसी बात को लेकर का विवाद होता रहता था। रविवार की रात भी सनी और उसके पिता तेजवीर के बीच पहले कहासुनी हुई, फिर मारपीट हुई।
इस पर तेजवीर ने थाने में शिकायत करने की बात कही। थोड़ी देर बाद जब तेजवीर घर से चला गया तो सनी और उसकी पत्नी ईशा ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

 

 

जानकारी मिलने पर परिवार के लोग दोनों को लेकर सीएचसी पर पहुंचे, जहां पर उपचार के दौरान सनी की मौत हो गई। वहीं ईशा को गंभीर हालत में नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है।

बड़ौत कोतवाल मनोज कुमार ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है, दो दिन पहले तेजवीर थाने पर शिकायत लेकर आया था, जिसको लिखित में शिकायत देने के लिए कहा था, लेकिन वह फिर वापस नहीं आया। फिर भी पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय