Sunday, October 6, 2024

लालू के बेटे तेज़ प्रताप यादव ने किया ऐसा रुद्राभिषेक, वीडियो हो गया वायरल

पटना-लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का अक्सर अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। तेज प्रताप कभी बांसुरी बजाते हुए नजर आते हैं तो कभी सिर पर मोर पंख और पीली धोती पहनकर गौ सेवा करते दिखते हैं। कभी वो कृष्ण भगवान के अवतार में नजर आते हैं तो वहीं अगले पल में महादेव बन जाते हैं।

तेज प्रताप भगवान के प्रति अपनी भक्ति को अलग अलग रुप में दिखाते हैं। तेजप्रताप का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरता है। वहीं एक बार फिर तेज प्रताप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेज प्रताप भगवान शिव से लिपट कर दुग्धाभिषेक करवा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तेजप्रताप शिवलिंग को कस कर पकड़ रखा है। मंदिर के पुजारी लगातार शिवलिंग और तेज प्रताप को गन्ने के रस और भांग के अलावा दूध से अभिषेक करते नजर आ रहे हैं। तेज प्रताप बिल्कुल शांत भाव से भक्ति में लीन होकर शिवलिंग से लिपटे हुए हैं। तेजप्रताप ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया ट्विट किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि,”महादेव परम सत्य के प्रतीक हैं। महादेव को गले लगाना अपने आप में सबसे गहरे, सबसे गहन पहलुओं को गले लगाना है। अराजकता के बीच शांति खोजना ही महादेव को पाना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय