Saturday, April 27, 2024

शामली में पुरानी रंजिश के चलते महिला के साथ घर में घुसकर मारपीट, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में पड़ोस की कुछ दबंग महिलाओं द्वारा एक महिला के साथ घर में घुसकर मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। जहां महिला के साथ हाथापाई किए जाने की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके संबंध में पीड़ित महिला ने थाना कोतवाली पहुंचकर पुलिस से इंसाफ की गवार लगाई है। पुलिस ने महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव लिसाढ़ निवासी महिला नेहा अपने पति राजकुमार के साथ घायल अवस्था में थाना कोतवाली पहुंची। जहां उसने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसके पड़ोसी उसके व उसके परिवार से रंजिश रखते हैं और आए दिन किसी न किसी बात को लेकर गाली-गलौज व मारपीट करते हैं। जहां शुक्रवार को पड़ोस की महिलाओं ने दबंगई दिखाते हुए उसके घर में घुसकर महिला पर हमला कर दिया और लात घुसो से पिटाई कर उसे घायल कर दिया। बाद में महिला को परिवार सहित जान से मारने की धमकी देते हुए पड़ोसी महिलाएं फरार हो गए। वही उक्त मामले की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है दो महिलाओं ने पीड़ित महिला को पकड़ रखा है और कभी उसके बाल नोच जा रहे हैं और कभी भद्दी-भद्दी गालियां दी जा रही है। वायरल वीडियो में दो युवक बीच बचाव करते भी नजर आ रहे हैं। लेकिन दबंग महिलाएं किसी की एक नहीं सुन नहीं और महिला के जमीन पर गिर जाने के बाद भी दबंग महिलाए उसे नहीं छोड़ रही। वही पीड़ित महिला ने आरोपि महिलाओं के खिलाफ पुलिस को नाम दर्ज तहरीर देते हुए मामले की वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध कराई है। पुलिस ने घायल  महिला को डॉक्टरी  परीक्षण के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय