Saturday, April 27, 2024

‘भाजपा की डबल इंजन सरकार ने यूपी की जनता को किया निराश’, अखिलेश ने बोला भाजपा पर हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि “भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने यूपी की जनता को निराश और दु:खी किया है। लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में बहुत बड़ा बदलाव होगा।”

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सोमवार को अपने एक बयान में कहा कि “समाजवादी पार्टी के पास प्रदेश और देश को लेकर विजन है। समाजवादी पार्टी अपनी पूरी ताकत के साथ भाजपा को सत्ता से हटाकर उसके अन्याय, अत्याचार को खत्म करेगी और जनता की उम्मीदों को पूरा करेगी। भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने यूपी की जनता को निराश किया है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि “विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा के खिलाफ थी। जनता ने भाजपा के विरोध में और समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट किया था। लेकिन, भाजपा ने प्रशासनिक अधिकारियों और सत्ता का दुरूपयोग करके परिणाम अपने पक्ष में कराया, जिससे जनता में भाजपा को लेकर बहुत नाराजगी है। उत्तर प्रदेश और पूरा देश महंगाई, बेरोजगारी और भाजपा से परेशान और पीड़ित है। यही जनता भाजपा को केन्द्र की सत्ता से बाहर करेगी।”

अखिलेश यादव ने कहा कि “जनता लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को हटाने को तैयार है। जनता इनके खिलाफ वोट करेगी। जो दल भाजपा को हटाना और हराना चाहते है, वे बड़े दिल के साथ समाजवादी पार्टी के साथ आयें। पार्टी का साथ और सहयोग दें। समाजवादी पार्टी ने भाजपा के खिलाफ लड़ाई में समय-समय पर सभी दलों का साथ लिया है और उनको सम्मान दिया है।”

उन्होंने कहा कि “23 जून को पटना में विपक्षी दलों की बैठक है। बैठक में राष्ट्रीय स्तर पर गठबंधन की रूपरेखा तय होगी। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी मजबूती से भाजपा का मुकाबला कर रही है। पार्टी जमीन पर अपने कार्यकतार्ओं को तैयार कर रही है। संगठन को मजबूत करने में लगी है। भाजपा ने सभी संवैधानिक संस्थाओं पर कब्जा कर रखा है। धर्म के आधार पर भेदभाव करती है और नफरत फैलाती है। भाजपा निदोर्षों को फर्जी केस में फंसाती है, जिससे दहशत फैले। इनका काम झूठ तंत्र का मायाजाल फैलाना है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय