Saturday, May 4, 2024

हिन्दू देवी-देवताओं व पुलवामा हमले के शहीदों पर की अपमानजनक टिप्पणी, बागपत से मदरसा शिक्षक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। यूपी के बागपत जिले के थाना सिंघावली, अहीर थाना पुलिस ने मदरसे के शिक्षक को हिंदू देवी-देवताओं और पुलवामा हमले में शहीद भारतीय सैनिकों पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी के इंस्टाग्राम अकाउंट से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। आरोपी की पहचान आबिक, निवासी सिंघावली अहीर गांव के रूप में हुई।

सिंघावली अहीर थाना प्रभारी (एसएचओ) कौशलेंद्र सिंह ने सोमवार को बताया कि उनकी टीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट मोहम्मद-एस-ए-डब्लू-8273 द्वारा किए गए एक पोस्ट का पता लगाया। पोस्ट के कंटेंट में बहुसंख्यक समुदाय की भावनाओं को आहत और शहीद भारतीय सैनिकों पर अपमानजनक टिप्पणी की गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आबिक ने अपने दो इंस्टाग्राम अकाउंट से पुलवामा हमले में शहीद भारतीय सैनिकों, दिल्ली के साक्षी हत्याकांड और हिन्दू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी की थी। पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी आबिक को गिरफ्तार कर लिया।

एसएचओ ने कहा कि “आरोपी के खिलाफ सांप्रदायिक सद्भाव भंग करने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय