Monday, September 30, 2024

मुजफ्फरनगर: नगर स्वास्थ्य अधिकारी की पत्नी ने डीएम को किया फ़ोन, चेयरपर्सन ने दिया अवकाश

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर नगरपालिका परिषद के नगर स्वास्थ्य अधिकारी के बेटे की तबीयत ज्यादा खराब होने के बावजूद छुट्टी न मिलने पर नगर स्वास्थ्य अधिकारी की पत्नी ने डीएम को फोन कर अपनी समस्या बताई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिस पर डीएम ने ईओ को निर्देश दिए कि वैकल्पिक व्यवस्था कर नगर स्वास्थ्य अधिकारी को अवकाश दे दिया जाए, जिस पर चेयरपर्सन श्रीमति मीनाक्षी स्वरूप ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अतुल कुमार को देते हुए जिला मुख्यालय छोड़ने की अनुमति प्रदान कर दी। बताया जा रहा है कि नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. अतुल कुमार के बेटे की तबीयत ज्यादा खराब चल रही है, जिसका किसी बड़े अस्पताल में उपचार कराया जाना अति आवश्यक है, इसी कारण नगर स्वास्थ्य अधिकारी को एक माह के अवकाश पर जाना था, जिसके लिए अधिशासी अधिकारी प्रज्ञा सिंह से अवकाश मांगा गया था, लेकिन ईओ ने इतना लंबा अवकाश देने से इंकार कर दिया।

 

 

इस मामले में चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप से भी अवकाश दिये जाने का अनुरोध किया गया, जिस पर चेयरपर्सन ने भी इतना लंबा अवकाश देने में असमर्थता जताई। ईओ व चेयरपर्सन के रवैए से क्षुब्ध होकर नगर स्वास्थ्य अधिकारी
की पत्नी ने डीएम उमेश चन्द्र मिश्रा को फोन किया, जिस पर डीएम ने अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया कि नगर स्वास्थ्य अधिकारी को अवकाश दे दिया जाए, इसके बाद चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अतुल कुमार को अवकाश दे दिया।

 

चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने नगर स्वास्थ्य अधिकारी को अवकाश देने के मुख्य सफाई एवं खाद्य निरीक्षक योगेश कुमार गोलियान को नगर स्वास्थ्य अधिकारी का चार्ज सौंपा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय