Monday, September 30, 2024

मुज़फ्फरनगर में बेटी ने ही अपने पिता के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, बहन -भाई का बना दुश्मन

मुज़फ्फरनगर। तितावी क्षेत्र में एक सनसनीखेज़ मामला प्रकाश में आया है, जिसमें एक युवती ने अपने पिता के खिलाफ ही रिपोर्ट दर्ज कराई है। युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पिता का चाल-चलन ठीक नहीं है। हत्या के मामले में वह जेल भी जा चुका है। अब सगे बेटे और बेटी की जान का दुश्मन बना हुआ है।
पुलिस के अनुसार तितावी थाने में एक युवती ने अपने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि संपत्ति के लिए उसका पिता उसकी और उसके भाई की जान का दुश्मन बना है। पिता एक बार उसके भाई की हत्या का प्रयास भी कर चुका है।
तितावी थाना के गांव मुकंदपुर निवासी कनिष्का बालियान ने अपने पिता सम्राट बालियान पर गंभीर आरोप लगाया है। आरोप है कि उसके पिता का चाल-चलन अच्छा नहीं है। हत्या के एक मामले में वह जेल भी जा चुका है। गलत आचरण के कारण उसके दादा ने पिता को संपत्ति से बेदखल कर दिया था।
आरोप है कि संपत्ति के लिए उसका पिता उसकी व उसके भाई की जान का दुश्मन बना हुआ है। बीती रात एक बजे पिता ने उसके भाई अनंत बालियान को कमरे में अकेला पाकर उसका गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। उसने व उसकी दादी ने किसी तरह अनंत को बचाया। शोर मचने पर पिता जान से मारने की धमकी देकर चला गया।
सीओ फुगाना एसपी उपाध्याय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने  मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय