Thursday, April 11, 2024

राजद के कारण 17 महीने बिहार का विकास ठप रहा, विधि व्यवस्था चरमरा गई थी : नित्यानंद राय

पटना। केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने बुधवार को कहा कि राजद जब सरकार में थी, तब बिहार का विकास ठप हो गया था, विधि व्यवस्था चरमरा गई थी। उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि आज जो सीएए कानून का विरोध कर रहे हैं, उनके अंदर मानवता समाप्त हो गई है। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि तुष्टिकरण के लालच में वे ऐसा कर रहे हैं।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर कहा कि कहीं कोई नाराजगी नहीं है। सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पत्रकारों ने केंद्रीय मंत्री से जब पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा एक वीडियो जारी कर 17 महीने में विकास के दावे करने के संबंध में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वे क्या बोलेंगे। वे कुछ भी कह लें लेकिन जनता जानती है कि वह परिवारवाद और भ्रष्टाचार के पोषक हैं और अपराधियों को संरक्षण देने वाले हैं। राय ने कहा कि राजद के 17 महीने के शासनकाल में विकास ठप पड़ गया था। अपराध और भ्रष्टाचार बढ़ गया था।

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव और राजद को भ्रष्टाचार की नीति से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार परेशान हो गए थे। यही वजह है कि वे एनडीए के साथ आ गए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बिहार के विकास के काम में लगे हैं।

उन्होंने कहा कि 17 महीने जब वह सत्ता में रहे, लूट-खसोट किया। उस दौरान विधि-व्यवस्था चरमरा गई थी। उस दौर में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया गया, अपराधियों को संरक्षण दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय