Sunday, March 24, 2024

कानपुर में नर्सिंग होम की लापरवाही से हुई युवक की मौत, जीवित बताकर परिजनों से करते रहे धनउगाही, मचा हंगामा

कानपुर। स्वरूप नगर थाना क्षेत्र में स्थित मधुराज नर्सिंग होम में शुक्रवार को उपचार में हुई लापरवाही के चलते एक युवक की मौत हो गई। परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर व कर्मचारी मृत युवक को जीवित बताकर धनउगाही करते रहे। आक्रोशित परिजन हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया।

सरसोल निवासी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि उसका बेटा राजू सिंह मार्ग दुर्घटना में घायल हो गया था। जिसे उपचार के लिए 11 मई को मधुराज नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। परिवार का कहना है कि नर्सिंग होम में अच्छा उपचार होता है, यही सोचकर बेटे को यहां भर्ती कराया था। लेकिन यहां तो सब कुछ उल्टा निकला। लाखों रुपये खर्च करने के बावजूद भी उनके बेटे की उपचार में हुई लापरवाही के चलते जान चली गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक के भाई पुष्पेंद्र सिंह ने आरोप लगाया है कि 10 से 12 लाख रुपये अस्पताल वालों ने ले लिए और कहा कि अतिशीघ्र होश आ जाएगा, और होश आने की बात कहते रहे और मनमाने ढंग से वसूली करते रहे। इतना ही नहीं, दो दिन से परिवार को मिलने नहीं दिया और शुक्रवार को अचानक बताया कि उसकी मौत हो गई।

मृतक के भाई पुष्पेंद्र ने आरोप लगाया है कि उसके भाई की मौत होने के बाद अस्पताल प्रबंधन के लोगों ने मारपीट किया और परिवार के साथ अभद्रता की।

स्वरूपनगर थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश शर्मा कहना है कि एक युवक की मौत हुई है। मार्ग दुर्घटना से संबंधित मुकदमा चकेरी थाने में मुकदमा है। परिवार के लोग अब तक कोई नई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलेगी तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
42,017SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय