Sunday, May 12, 2024

किसान संगठनों के जंतर मंतर कूच के चलते गाजीपुर बॉर्डर पर पैरामिलिट्री फोर्स तैनात, लगाए गए बैरिकेड

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। किसान संगठनों के दिल्ली के जंतर मंतर पर कूच करने के ऐलान को लेकर गाजीपुर बॉर्डर पर सिक्योरिटी फोर्सज को बढ़ा दिया गया है। गाजीपुर बॉर्डर पर बने पुल के नीचे बैरिकेड लगाकर रोड पर आवाजाही को रोका गया है।

दूसरी तरफ पुल के ऊपर पैरामिलिट्री फोर्सेस को तैनात किया गया है और वाहनों को चेक करके ही दिल्ली में प्रवेश करने की इजाजत दी जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किसान संगठनों का कहना है कि 6 मार्च को पूरे भारत के किसान दिल्ली के जंतर-मंतर की ओर शांतिपूर्वक तरीके से कूच करेंगे। इसके लिए मध्य प्रदेश, राजस्थान और बिहार के किसानों ने तैयारी की है।

किसानों के कूच करने को लेकर दिल्ली और यूपी पुलिस दोनों सतर्क हो गई है। गाजीपुर बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने सर्विस लेन पर बैरिकेड लगाकर उसे बंद कर दिया है।

गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले फ्लाईओवर के ऊपर भी बैरिकेड रख दिए गए हैं, लेकिन फिलहाल अभी उसे बंद नहीं किया गया है। इससे सबसे ज्यादा यातायात प्रभावित होगा।

सामान्य तौर पर गाजीपुर बॉर्डर पर गाजीपुर मुर्गा मंडी जाने वाले रास्ते पर लोहे के बेरिकेड्स लगे रहते हैं। लेकिन अलर्ट के चलते दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के ऊपर भी काफी संख्या में बेरिकेड्स खड़े कर दिए गए हैं। गाजीपुर मंडी की सर्विस लेन पर रखे गए बैरिकेट्स के चलते लोगों को दिनभर दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय