Saturday, May 18, 2024

तीसरे चरण के मतदान में मैनपुरी लोकसभा सीट पर मतदान शुरू, मुलायम परिवार ने किया मतदान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इटावा। तीसरे चरण के चुनाव में मैनपुरी लोकसभा सीट पर मतदान शुरू हो चुका है। दिवंगत सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के गांव सैफई में मुलायम परिवार के सदस्यों ने सुबह से ही अपने मताधिकार का प्रयोग कर मतदान किया। सैफई में अभिनव विद्यालय में बने मतदेय स्थल पर जाकर सुबह समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव उनके बेटे अक्षय यादव और बहू ने मतदान किया।


मतदान करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए रामगोपाल यादव के बेटे और फिरोजाबाद लोकसभा सीट से उम्मीदवार अक्षय यादव ने कहा कि भाजपा का नारा फेल हो चुका है और अब यह नारा सच होने वाला है अस्सी हराओ भाजपा हटाओ।

मतदान करने के बाद राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हम योगी से बड़े रामभक्त है और उनसे उम्र में भी बड़े है। उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई देश को संविधान को बचाने के लिए है। सत्ता के नशे में हमारे मुख्यमंत्री जी कुछ भी बोल रहे है, जब हार नजदीक दिखती है तो वह कुछ भी बोलने लगते है।

मुलायम सिंह यादव के भाई और धर्मेंद्र यादव के पिता अभयराम सिंह यादव ने भी मतदान करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज नेता जी मुलायम सिंह यादव की कमी खल रही है। हमने अपनी बहु डिंपल यादव के पक्ष में मतदान किया है। इस सरकार से किसान परेशान है। हमारी बहु डिंपल यादव तीन लाख से अधिक वोट से जीतेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय