Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में भाइयों के नशे की लत के चलते नाबालिग बहन ने किया सुसाइड

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना कौशांबी इलाके में एक नाबालिग ने अपने दो सगे बड़े भाइयों के नशे की लत के चलते आत्महत्या कर ली।

उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें उसने अपने भाइयों के नशे की बात लिखी थी। जिस वक्त उसने आत्महत्या की उस वक्त घर पर कोई मौजूद नहीं था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को गाजियाबाद के थाना कौशाम्बी क्षेत्र में रहने वाली एक 16 वर्षीय युवती ने अपने बड़े भाइयो की शराब पीने की लत से परेशान होकर आत्महत्या कर ली।

युवती ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें युवती ने अपने मरने की वजह अपने दोनों बड़े भाइयो के शराब पीने को बताया है।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है।

नाबालिग की मां ने बताया है कि वह बुधवार सुबह अपनी ड्यूटी पर चली गई क्योंकि घर चलाने के लिए इकलौती कमाने वाली वही हैं। उसके बाद घर पर उसकी नाबालिग बेटी और दो बेटे मौजूद थे।

महिला ने बताया कि उसके दोनों बेटे शराब की लत के आदी हैं। इसको लेकर घर में अक्सर विवाद होता रहता है। मां ने बताया की शाम 7:30 बजे जब वह घर पहुंची तो दरवाजा किसी ने अंदर से नहीं खोला।

काफी देर दरवाजे को खटखटाने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर फांसी के फंदे पर लटकी लड़की को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बगल में एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लड़की ने सारी कहानी लिखी हुई थी।

डीसीपी ट्रांस हिंडन शुभम पटेल ने बताया है कि इस मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय