Saturday, May 18, 2024

शिवराज सिंह चौहान ने परिवार के साथ किया मतदान,बोले- दिग्विजय चुनाव हार रहे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। मध्य प्रदेश में लोकसभा के तीसरे चरण में नौ लोकसभा सीटों पर वोटिंग सुबह सात बजे से शुरू हो गई है। जिन नौ सीटों पर मतदान हो रहा है उसमें विदिशा, राजगढ़, गुना, मुरैना, सागर, ग्वालियर, भिंड, भोपाल और बैतूल शामिल है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने परिवार के साथ गृह ग्राम जैत के मतदान केंद्र पर पहुंचकर वोट डाला। शिवराज सिंह चौहान विदिशा लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूर्व मुख्यमंत्री ने मतदान करने से पहले पूजा अर्चना की। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट किया, “आज लोकसभा चुनाव के मतदान से पूर्व गृह ग्राम जैत स्थित निवास पर पूजा-अर्चना कर भगवान का आशीर्वाद प्राप्त किया। लोकतंत्र का यह महापर्व आप सभी के मतदान से सफल होने वाला है।” पूजा अर्चना के बाद शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ मतदान केंद्र पहुंचे और वोट डाला। उन्होंने सभी से मतदान करने की अपील भी की है।

 

उन्होंने कहा कि मेरी बहनें मुझे आशीर्वाद देने आई हैं। यही मेरी पूंजी है। वहीं दिग्विजय सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया है। पूर्व सीएम ने कहा कि हर हर नर्मदे हर, मां नर्मदा के तट पर परिवार समेत पूजन अर्चना की। ग्रामीणों से कहा कि प्रदेश, देश और आपके लिए मातेश्वरी मां नर्मदा से आशीर्वाद मांगा है।

 

वहीं राजगढ़ में चुनाव और दिग्विजय सिंह को लेकर शिवराज सिंह ने कहा कि दिग्विजय हार रहे हैं, राजगढ़ समेत सभी 29 सीट पर बीजेपी जीतेगी। छिंदवाड़ा में भी अब कमल का फूल खिलेगा। राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और विपक्ष बौखला गया है। विपक्ष लोकतंत्र की हत्या जैसी बातें करता है। लोकतंत्र की हत्या तो कांग्रेस ने की थी, यह सब जानते हैं। नरेंद्र मोदी की लहर है, जनता विकास को चुन रही है। इस बार 400 पार होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय