Sunday, May 19, 2024

बिग बॉस 17: कई दिनों तक चली फ्लर्टिंग के बाद अभिषेक कुमार ने खानजादी को बुलाया ‘बहन’ !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘बिग बॉस 17’ में कई दिनों तक फ्लर्ट करने के बाद अभिषेक कुमार ने एक टास्क में खानजादी उर्फ फिरोजा खान को “बहन” कहा और उन्हें “फेक” करार दिया।

बिग बॉस के दिवाली सेलिब्रेशन में एक कार्ड गेम के दौरान अभिषेक खानजादी के लिए अपने शब्दों को लेकर काफी गंभीर हो गए। उन्होंने कहा, “नोमिनेट होती है तो घर जाने की बात करती है। ये हैम्पर के लिए एक लड़के का दिल तोड़ती है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि वह उस घटना का जिक्र कर रहे थे, जहां खानजादी ने कहा था कि वह धीरे-धीरे अभिषेक कुमार के प्यार में पड़ रही हैं, लेकिन यह दावा करते हुए अपने बयान से पीछे हट गई कि उसने ऐसा सिर्फ जीतने के लिए कहा था। अभिषेक ने कहा, “अरे बहन!… अगर तुझे हैंपर चाहिए, तो मैं 20 हैंपर दे दूंगा, लेकिन किसी की फिलिंग्स का मजाक मत उड़ाओ।”

उन्होंने खानजादी पर यह भी आरोप लगाया कि जब दोनों रोमांस कर रहे थे तो उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए कैमरे की ओर देखा कि उसकी फिल्म चल रही है।

इस मुद्दे पर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से बात करते समय खानजादी रोने लगती हैं। वे उससे कहते हैं कि उसे कोई भी बात किसी के साथ शेयर नहीं करनी चाहिए क्योंकि वे इसका इस्तेमाल उसके खिलाफ कर सकते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय