Friday, June 14, 2024

‘द केरला स्टोरी’ फिल्म की टीम को मिले धमकी भरे मैसेज

मुंबई। फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर चल रहे विवाद अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब कहा जा रहा है कि फिल्म के क्रू मेंबर्स को धमकियां मिली हैं। उसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराई है।

मुंबई पुलिस ने बताया कि फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के क्रू मेंबर को एक अज्ञात फोन नंबर से धमकी भरा मैसेज भेजा गया था। फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने इस संबंध में मुंबई पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने कहा, “ उस व्यक्ति ने धमकी दी कि वह अकेले घर से बाहर न निकले। संदेश में कहा गया है कि उसने लोगों को केरल की कहानी दिखाकर अच्छा नहीं किया।” धमकी मिलने के बाद अब उन्हें पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराई है। हालांकि, इस संबंध में कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं होने के कारण प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दूसरी ओर, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार ने विवादास्पद फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया। पश्चिम बंगाल सरकार का तर्क है कि इससे शांति भंग हो सकती है और समाज में नफरत और हिंसा फैल सकती है। हालांकि, फिल्म को बंगाल में प्रतिबंधित कर दिया गया है, जबकि भाजपा शासित मध्य प्रदेश में इसे टैक्स मुक्त कर दिया गया है। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने फिल्म को आरएसएस का प्रचार करार दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय