Tuesday, May 7, 2024

दिल्ली में खतरनाक स्टंट, पुलिस ने जब्त की एसयूवी, ड्राइवर फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में “लापरवाह ड्राइविंग और खतरनाक स्टंट” के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एक एसयूवी को जब्त कर लिया है। पुलिस ने बुधवार को कहा कि ड्राइवर को पकड़ने का प्रयास जारी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिकारियों ने कहा कि एसयूवी पर एक बीकन था और स्टंट के वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए थे। आरडब्ल्यूए राजौरी गार्डन द्वारा पुलिस में शिकायत करने के बाद कार्रवाई की गई। शिकायत में कहा गया था कि कुछ वाहन चालक लापरवाही से वाहन चलाते हैं और स्टंट करते हैं।

 

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा, “पुलिस ने संज्ञान लिया जिसके कारण 27 फरवरी को प्राथमिकी दर्ज की गई।” जांच में अपराधी की इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल की पहचान की गई।

 

डीसीपी ने कहा, “नंबर प्लेट हटाकर वाहनों की पहचान छिपाने की कोशिशों के बावजूद सीसीटीवी फुटेज की गहन जांच से संबंधित एसयूवी की पहचान हुई और उसे जब्त कर लिया गया।”

 

डीसीपी ने आगे कहा कि ऐसे वीडियो ना केवल किसी व्यक्ति के गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार को दिखाते हैं, बल्कि सड़क दुर्घटना पीड़ितों और उनके परिवार के सदस्यों को दिल दहला देने वाले दर्द का कारण भी बनते हैं।

 

डीसीपी ने कहा, “आगे की जांच चल रही है। इन खतरनाक स्टंटों के लिए जिम्मेदार व्यक्ति को पकड़ने के लिए ठोस प्रयास किए जा रहे हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय