Sunday, May 5, 2024

मुज़फ्फरनगर में आईटी प्रोफेशनल महिला से 4 लाख की ठगी, वर्क फ्रॉम होम के नाम पर हड़पे रुपये

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। एक आईटी प्रोफेशनल युवती के साथ साइबर ठगी की गई है। आईटी प्रोफेशनल को वर्क फ्रॉम होम दिए जाने का बहाना बनाकर अलग-अलग ट्रांजेक्शन के माध्यम से 4 लाख रुपया से अधिक की ठगी कर ली गई। पीडि़ता की तहरीर पर नई मंडी कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नई मंडी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र रावत ने बताया कि भरतिया कॉलोनी निवासी आईटी प्रोफेशनल भावना गोयल के साथ धोखाधड़ी की गई है। भावना गोयल ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि कुछ दिन पहले उसके व्हाट्सएप पर एक मैसेज आया था, जिसमें घर बैठे ऑनलाइन काम करने पर हजारों की कमाई का आफर दिया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भावना के अनुसार उसको बताया गया था कि यूट्यूब पर जारी वीडियो को लाइक करना है और उसी बीच दिए गए टास्क को पूरा करना है। भावना गोयल के अनुसार उसे व्हाट्सएप पर एक ग्रुप में जोड़ा गया और शुरुआती दौर में उसे काम के बदले कुछ रुपए भी दिए गए। धीरे-धीरे प्रॉफिट दिए जाने के नाम पर उनसे ही रुपया लिया जाता रहा।

भावना गोयल ने बताया कि कई बार में उससे 4.4 लाख रुपये ले लिए गए और अब उसका रुपया वापस करने के नाम पर भी कुछ रुपए और मांगे जा रहे हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र रावत ने बताया कि अज्ञात यूट्यूबर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। शीघ्र ही आरोपियों को दबोच कर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय