Monday, February 26, 2024

सहारनपुर में डंपर ने बाइक में मारी टक्कर, जीजा-साले की मौत,परिजनों में मचा कोहराम

सहारनपुर (बेहट)। सहारनपुर जनपद के कोतवाली बेहट क्षेत्र के गंदेवड़-हथिनीकुंड बैराज रोड पर बीती रात पूर्वी यमुना नहर के किनारे सामने से आ रहे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार जीजा-साले की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि अनियंत्रित डंपर नहर में गिरने के बाद पलट गया। मौके पर पहुंची बेहट पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जानकारी के मुताबिक मिर्जापुर पोल निवासी रिफाकत (21) पुत्र असलम अपने जीजा तौफीक (25) पुत्र रफीक निवासी गांव हबीबवाला थाना धामपुर जिला बिजनौर के साथ टेंट लगाने का काम करता था।
बीती देर रात वह दोनों बाइक से मिर्जापुर क्षेत्र के गांव रायेपुर में टेंट लगाकर लौट रहे थे। गंदेवड़ से पहले ही सामने से आ रहे डंपर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। दोनों की बाइक समेत सड़क पर गिरने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अनियंत्रित डंपर सड़क किनारे पूर्वी यमुना नहर में जा गिरा और पलट गया। सूचना मिलते ही बेहट पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। तौफीक के मोबाइल फोन पर इसी बीच एक फोन कॉल आने पर उसकी शिनाख्त हुई। पुलिस ने हादसे के बारे में कॉल करने वाले को जानकारी दी। इसके बाद रिफाकत की पहचान हुई। जीजा-साले की मौत से उनके परिजनों में कोहराम मचा है। उधर, हादसे के बाद ट्रक चालक किसी तरह ट्रक से निकल कर मौके से भाग खड़ा हुआ।
कोतवाली प्रभारी योगेश शर्मा ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हुइ है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। उधर सड़क हादसे में जीजा-साले की मौत की सूचना पर अस्पताल पहुंचे बसपा सांसद हाजी फज़लुर्रहमान ने पीड़ित परिवार से मुलाक़ात कर जल्द पोस्टमार्टम हेतु डॉक्टरों के पैनल का गठन कराया। सांसद हाजी फज़लुर्रहमान ने हादसे में मरने वाले मिर्जापुर निवासी रिफाकत पुत्र असलम व इसके जीजा नजीबाबाद निवासी तौफिक पुत्र रफीक की मौत पर दुःख प्रकट किया और पीड़ित परिवार को हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया।  इस दौरान अरशी हसन, रईस मलिक, जाबिर, अशफ़ाक,  इज़हार,  क़ायम अली आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय