Wednesday, May 22, 2024

नरेश टिकैत ने वाहन चालकों से की अपील,कहा- वाहन चलाते समय बहुत संयम और सावधानी की जरूरत,नशीले पदार्थों का सेवन न करें,नियमों का पालन करे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सिसौली। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बालियान खाप के चौधरी नरेश टिकैत ने भाज्जू के दो युवाओं अमित एवं प्रमोद की भौंराकला थाने के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से दुर्घटना में हुई मौत पर गहरा दुख जताते हुए कहा कि पिछले कुछ समय में वाहन दुर्घटनाओं में युवाओं के मरने की संख्या बहुत अधिक हो गई है, जिससे अनेक घरों के चिराग बुझ गए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

आजकल के परिवेश में परिवारों में एक पुत्र ही होता है और जब वह दुर्घटना का शिकार होता है, तो मां-बाप के सामने अंधेरा छा जाता है। चौधरी नरेश टिकैत ने युवाओं से अपील की है कि वह वाहन चलाते समय अपने परिवार में अपनी उपयोगिता को बिल्कुल भी नजरअंदाज न करें। आपके माता-पिता, भाई-बहन, पत्नी बच्चे आपकी राह देख रहे होते हैं और कहीं शॉर्टकट के चक्कर में या कहीं जल्दबाजी में तेज ड्राइव करते हुए युवा दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं, कभी-कभी बड़े वाहन का चालक भी ऐसी ही गलती कर बैठता है, जिससे टू व्हीलर चालक की पर यात्रा कर रहे लोगों की मृत्यु हो जाती है।

 

 

 

चौधरी टिकैत ने ने वाहन चालकों से अपील की है कि वाहन चलाते समय बहुत संयम और सावधानी की जरूरत है, वही आप वाहन चलाते समय बिल्कुल भी नशीले पदार्थों का सेवन न करें। चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि वाहन चलाने के लिए परिवहन निगम द्वारा बनाए गए, नियम हमारी सुरक्षा के लिए ही बनाए गए हैं, ऐसे में इन नियमों का पालन करना हमारा नैतिक फर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय