Friday, October 18, 2024

न्यूक्लियस मॉल रांची के मालिक और कारोबारी विष्णु अग्रवाल को ईडी ने गिरफ्तार किया

रांची- झारखंड में न्यूक्लियस मॉल रांची के मालिक और कारोबारी विष्णु अग्रवाल को लंबी पूछताछ के बाद ईडी ने आज रात गिरफ्तार कर लिया है।
ईडी के समन पर सोमवार को हिनू स्थित ईडी के जोनल कार्यालय पूछताछ के लिए पहुँचे थे। लगभग शाम चार बजे से रात 10 बजे तक ईडी के अधिकारी उनसे पूछताछ करते रहे।उसके बाद रात साढ़े दस बजे उन्हें गिरफ़्तारी कर लिया गया।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक अगस्त को विष्णु अग्रवाल को ईडी कोर्ट में पेश किया जाएगा। ईडी ने विष्णु अग्रवाल को बीते 26 जुलाई को उपस्थित होने को कहा था, लेकिन वो ईडी के सामने पेश नहीं हुए थे। उन्होंने ईमेल के माध्यम से बताया कि आज उनके घर पर पूजा हो रही है, इसलिए वह आज उपस्थित नहीं हो पाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने 10 दिनों की समय मांगी थी। इसके बाद ईडी ने फिर से समन जारी करते हुए 31 जुलाई को ईडी कार्यालय में हाजिर होने का आदेश दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


सूत्रों ने बताया कि ईडी ने विष्णु अग्रवाल से चेशायर होम रोड स्थित एक एकड़ जमीन की खरीद-बिक्री के सिलसिले में पूछताछ की। इन पर आरोप है कि उक्त जमीन की खरीद-बिक्री कोलकाता के रजिस्ट्री कार्यालय में रखे गये मूल दस्तावेज में छेड़छाड़ कर तैयार किये गये फर्जी कागजात के आधार पर की गयी है। फॉरेंसिक जांच में इस जमीन के दस्तावेज में छेड़छाड़ किये जाने की पुष्टि हो चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय