Saturday, April 27, 2024

ED ने संजय सिंह के सहयोगियों को पूछताछ के लिए बुलाया, सामने बिठाकर क्या पूछताछ होगी?

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आम आदमी पार्टी (आप) नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह के दो सहयोगियों को दिल्ली आबकारी नीति मामले (अब रद्द) के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया है।

ईडी ने सिंह के जिन दो सहयोगियों को समन भेजा है उनमें से एक सर्वेश मिश्रा शुक्रवार को दिल्ली स्थित ईडी कार्यालय में पेश हुए। सर्वेश मिश्रा ने ईडी कार्यालय की ओर जाने के दौरान संवाददाताओं से कहा, “सच्चाई की जीत होगी।” सूत्रों ने बताया कि इन दोनों व्यक्तियों को दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग (धनशोधन) मामले में चल रही जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के मुताबिक जांच एजेंसी इस मामले को लेकर उनके बयान दर्ज करेगी। फिलहाल सांसद सिंह जांच एजेंसी की हिरासत में हैं। दिल्ली आबकारी नीति मामले में गुरुवार को उनको 10 अक्टूबर तक ईडी की रिमांड पर भेज दिया गया। बुधवार को दिल्ली स्थित उनके आवास पर 10 घंटे से ज्यादा की पूछताछ के बाद उन्हें हिरासत ले लिया गया था।

पूर्वी दिल्ली में आज गाज़ीपुर लैंडफिल साइट का दौरा करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरा आबकारी घोटाला ‘फर्जी’ है। उन्होंने कहा, “जांच एजेंसियों के पास एक पैसे का भी सबूत नहीं है। पहले कहा कि बस घोटाला, क्लासरूम घोटाला, बिजली, पानी और सड़क घोटाले तथा तमाम जांचें हुईं, लेकिन कुछ नहीं मिला।”

केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा, “अगर कुछ दिनों के बाद आबकारी घोटाले से कुछ नहीं निकला, तो भाजपा कुछ नया ले आयेंगे। उनके इरादे अच्छे नहीं हैं, वे हमें काम नहीं करने देना चाहते।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय