Monday, April 29, 2024

जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही मोदी सरकार, केजरीवाल ने लगाया झूठे केसों में फंसाने का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी) और केन्द्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) के दुरुपयोग पर एक बार फिर केंद्र सरकार पर तीखा हमला करते हुए शुक्रवार को कहा कि मोदी सरकार ने विपक्ष के नेताओं, उद्योगपतियों, उद्योग और व्यापार में भय का माहौल पैदा कर दिया है।

केजरीवाल ने आज गाजीपुर लैंडफिल साइट का निरीक्षण के दौरान पत्रकारों से कहा,“ हम लोग पूरे देश के अंदर देख रहे हैं कि झूठे केस लगाकर विपक्ष के नेताओं और पार्टियों को निष्क्रिय और डराने की कोशिश की जा रही है। कई लोगों को तोड़कर भाजपा अपनी पार्टी में शामिल कर रही है, जो कि जनतंत्र के लिए अच्छा नहीं है। इसमें केवल विपक्षी नेताओं को ही निशाना नहीं बनाया जा रहा है, बल्कि देशभर में उद्योगपतियों को भी निशाना बनाया जा रहा है। ये देखकर बड़ा दुख होता है कि पिछले 5-7 साल के अंदर लगभग 12-13 लाख बहुत अमीर लोगों ने भारत की नागरिकता छोड़कर विदेशी नागरिकता ले ली है। वो भारत छोड़कर चले गए हैं और अपने बिजनेस को भारत में बंद कर दिए हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि पूरे देश के अंदर डर का माहौल पैदा कर दिया गया है। इससे देश तरक्की नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा,“ हम चाहते हैं कि हम चीन से मुकाबला करें। हम चीन से कैसे मुकाबला कर सकते हैं? चीन में घर-घर में उद्योग चल रहे है। हमारे देश में बड़े बड़े उद्योगों को भी चलने नहीं दिया जा रहा है और उनको बंद करते जा रहे हैं। सबके पीछे एजेंसी छोड़ रखी है। ऐसे एजेंसी-एजेंसी का खेल खेलकर भारत तरक्की नहीं करेगा।”

केजरीवाल ने कहा,“ इन्होंने हमारी इतनी सारी जांच करा ली, लेकिन कुछ नहीं निकला। बोले कि बस घोटाला हो गया, उसमें कुछ नहीं निकला। बोले कि स्कूल के क्लासरूम बनवाने में घोटाला कर दिया, उसमें कुछ नहीं निकला। फिर बोले कि बिजली में हजार करोड़ रुपए का घोटाला हो गया, उसमें भी कुछ नहीं निकला। सड़क बनवाने में घोटाला हो गया, उसमें कुछ नहीं निकला। पानी में घोटाला हो गया, उसमें भी कुछ नहीं निकला। अब ये पता चल रहा है कि शराब घोटाला भी फर्जी है।”

उन्होंने कहा कि ये लोग न खुद कुछ काम करेंगे और न दूसरे लोगों को काम करने देंगे। शराब घोटाला कुछ है ही नहीं, सब झूठ है। लोगों को प्रताड़ित करके झूठे बयान लिए गए हैं। सारे बयान झूठे हैं। सच्चाई यह है कि इन लोगों की नीयत खराब है। ये लोग काम नहीं करने देना चाहते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय