Tuesday, September 17, 2024

ओखला से आप विधायक अमानतुल्लाह खान के घर ईडी रेड, कहा- हम डरने वाले नहीं

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पर ईडी ने छापा मारा है। अमानतुल्लाह खान ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से दी है। आप विधायक अमानतुल्लाह ने एक्स पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि अभी सुबह-सुबह तानाशाह के इशारे पर उनकी कठपुतली ईडी मेरे घर पर पहुंच चुकी है। मुझे और आप नेताओं को परेशान करने में तानाशाह कोई कसर नहीं छोड़ रहा।

 

 

 

ईमानदारी से अवाम की खिदमत करना गुनाह है? आखिर ये तानाशाही कब तक। अमानतुल्लाह ने बयान में कहा, “सुबह के 7 बजे का समय है और ईडी की टीम सर्च वारंट के नाम पर मुझे गिरफ्तार करने के लिए आए हैं। मेरी सास भी घर पर हैं, जिनको कैंसर है और चार दिन पहले ही उनका ऑपरेशन हुआ है। इस बात की जानकारी मैंने खुद ईडी को दी थी। मैंने इनको हर नोटिस का जवाब दिया है। हालांकि, सर्च वारंट के नाम पर इनका मकसद मुझे गिरफ्तार करना है।” आप विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा, “इनका मकसद हमारे कामों को रोकना है, मुझे पिछले दो सालों से ये लोग परेशान कर रहे हैं और हम पर झूठे केस भी लगा रहे हैं।

 

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल जेल में हैं, सत्येंद्र जैन भी जेल में हैं और अब इनका उद्देश्य हमारी पार्टी को तोड़ना है, इसलिए ये मुझे गिरफ्तार करने आए हैं।” उन्होंने आगे कहा, “किसी के भी परेशान होने या घबराने की जरूरत नहीं है, मैं और मेरी पार्टी जनता के सारे कामों को कराएंगे। हम लोग टूटने वाले नहीं हैं। न झुके हैं और न डरने वाले हैं। हम जेल जाने के लिए तैयार है। हमें उम्मीद है कि कोर्ट से हमें इंसाफ मिलकर रहेगा।” बता दें कि विधायक अमानतुल्लाह खान घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। ईडी की टीम उनके घरों में तलाशी ले रही है। उन पर दिल्ली वक्फ बोर्ड फंड के गलत इस्तेमाल का आरोप है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय