Friday, September 20, 2024

बांग्लादेश में हिंदू समाज पर हुए अत्याचार के विरूद्ध देवबंद में नारेबाजी करते हुए बांग्लादेश का पुतला फूंका

देवबंद (सहारनपुर)।भाजपा कार्यकर्ता देवबंद नगर के पूर्व मंडल अध्यक्ष गजराज राणा एवं बडगांव  मंडल के पूर्व अध्यक्ष नितिन राणा के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कार्यकताओं ने आज देवबंद एसडीएम कोर्ट पर एकत्र होकर बांग्लादेश में हिंदू समाज पर हुए अत्याचार के विरूद्ध नारेबाजी करते हुए बांग्लादेश का पुतला फूंका। इस दौरान भारत सरकार को एसडीएम के माध्यम से एक ज्ञापन भेजकर नाराजगी भी व्यक्त की गई।
इस दौरान भाजपा नेता चौधरी श्याम सिंह व शशि त्यागी ने कहा कि भारत देश ने हमेशा सभी धर्मों का न केवल सम्मान किया है बल्कि उनको संरक्षण देने का काम भी किया है। वही जेहादी सोच व कट्टरवादी समूहों ने पूरे विश्व भर में फैले हिंदुओं पर अत्याचारों की सीमा को लांघ ही दिया है व उनकी धार्मिक आधार पर पहचान कर उनको मारा गया है और देश छोड़ने पर विवश कर दिया है। हमें भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व भर के हिंदुओं के हित व सुरक्षा की चिंता है।
सरकारे इसका संज्ञान ले लें। इस दौरान नरेंद्र राणा, दीपक त्यागी, मनीष त्यागी, आनंद वर्मा, चौधरी महिपाल सिंह, चौधरी बिजन सिंह, प्रवीण राणा, आदित्य राणा भायला, ठाकुर राजपाल सिंह, बिजेंद्र गुप्ता, ठाकुर किरणपाल सिंह, सुधीर कुमार राणा, अमरीश राणा, अमित राणा रणखंडी, डॉ. प्रदीप वर्मा  और विकास राणा, ठा किरणपाल सिंह, डा. विकास राणा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय