Thursday, May 9, 2024

नोएडा में महिला ने की आत्महत्या, चार की संदिग्ध अवस्था में मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-75 स्थित गोल्फ एवेन्यू सोसायटी में रहने वाली एक 24 वर्षीय महिला ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि श्रीमती स्मृति पत्नी संदीप सिंह उम्र 24 वर्ष ने अपने घर पर अज्ञात कारणों से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अगर वे इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।
वहीं थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में रहने वाले अंजनी पांडे पुत्र नंदलाल पांडे उम्र 28 वर्ष की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। थाना फेस-3 क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में रहने वाले लाल बहादुर उम्र 57 वर्ष की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना बीटा-दो क्षेत्र में रहने वाली श्रीमती कविता की उपचार के दौरान मौत हो गई है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। थाना बिसरख क्षेत्र में एक अज्ञात पुरुष का शव पुलिस को मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय