Thursday, June 13, 2024

भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले की कार ने मारी टक्कर,दो की मौत

गोण्डा,-उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के काफिले में शामिल कार की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों के अनुसार भाजपा के कैसरगंज संसदीय सीट से उम्मीदवार और सांसद बृजभूषण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह के गाड़ियों के काफिले को स्कोर्ट कर रही बेकाबू गाड़ी की टक्कर से सामने से जा रहे दो बाइक सवारों रेहान (17) और शहजादे (24) की मृत्यु हो गयी जबकि अन्य दो राहगीर गम्भीर रूप से घायल हो गये ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना से आक्रोशित भीड़ ने सीएचसी का घेराव कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है । घायलों का उपचार कराया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में मृतक रेहान की माता चंदा बेगम की तहरीर पर विधिक कार्यवही की जा रही है।

दरअसल गोंडा जिले के कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के हुजूरपुर रेलवे क्रॉसिंग से थोड़ा पहले भाजपा प्रत्याशी कई गाड़ियों के काफिले के साथ जा रहे थे। काफिले में शामिल फॉर्च्यूनर गाड़ी ने अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे बाइक सवार को ठोकर मार दी। दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। अन्य दो राहगीर भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने स्वास्थ्य केंद्र का घेराव किया। इस दौरान काफिले में शामिल सभी लोग फरार हो गए।

 

सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। कटरा बाजार थाना के गांव निंदूरा की रहने वाली चंदा बेगम ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा है कि आज सुबह करीब 10 बजे मेरा बेटा रेहान 17 वर्ष तथा भतीजा जावेद 24 वर्ष अपनी बाइक से करनैलगंज दवा लेने जा रहे थे । सतई पूरवा बस स्टैंड के पास विपरीत दिशा से आ रही। फॉर्च्यूनर गाड़ी जिसका नंबर यूपी-32 HW 1800 है। लापरवाही पूर्वक उसका चालक गाड़ी चलाते हुए दाहिने साइड में आकर मेरे भतीजे की बाइक को सामने से जोरदार ठोकर मार दिया। इससे वह मौके पर गिर गए और दोनों की मौत हो गई। पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।

अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार रावत ने बताया कि आज कुछ देर पहले कर्नलगंज पुलिस को सूचना मिली कि हुजूरपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास फॉर्च्यूनर गाड़ी ने बाइक सवार को टक्कर मार दी है। इसमें रेहान और शहजाद नाम के दो व्यक्ति घायल हो गए है। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करनैलगंज पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उनके परिजनों ने एक तहरीर दी है। मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। फॉर्च्यूनर गाड़ी तथा उसके चालक को हिरासत में ले लिया गया है। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है। जिस गाड़ी से दुर्घटना हुई है, वह गाड़ी नंदिनी नगर इंस्टीट्यूट के नाम पंजीकृत है। नंदिनी नगर इंस्टीट्यूट भाजपा के पूर्व सांसद बृजभूषण सिंह का है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय