Thursday, June 20, 2024

पटनायक ने मोदी को दिया जवाब, कहा वह ‘पूरी तरह ठीक’ हैं

भुवनेश्वर- ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बुधवार को अपनी बिगड़ती स्वास्थ्य स्थिति पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह ‘पूरी तरह ठीक’ हैं।
श्री मोदी ने बारीपदा में चुनावी सभाओं में आज कहा था कि ओडिशा में भाजपा सरकार का गठन होने पर श्री पटनायक के बिगड़ते स्वास्थ्य की जांच के लिए एक विशेष समिति का गठन किया जाएगा और यह पता लगाया जाएगा कि क्या उनकी बिगड़ती स्वास्थ्य स्थिति के पीछे कोई साजिश है।
उन्होंने कहा कि अगर मोदी को मेरी सेहत की इतनी चिंता है तो उन्हें फोन करना चाहिए और मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करनी चाहिए।
मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी स्वास्थ्य स्थिति पूरी तरह से ठीक है और वह पिछले महीने से पार्टी उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से उन लोगों की जांच के लिए एक समिति गठित करने के लिए कहा जो उनकी स्वास्थ्य स्थिति पर अफवाहें फैला रहे हैं।
श्री पटनायक ने आगे कहा कि उनके स्वास्थ्य की स्थिति पर राजनीति करना ठीक नहीं है और आरोप लगाया कि भाजपा पिछले दस वर्षों से उनके खिलाफ गलत सूचना अभियान चला रही है।
मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि मोदी को एक समिति का गठन करना चाहिए जो यह पता लगाए कि कोयला रॉयल्टी से ओडिशा को कितना राजस्व मिलना चाहिए। प्रेस को जारी एक अन्य वीडियो में, श्री पटनायक ने कहा कि वह बीजू परिवार के सदस्य के रूप में ओडिशा के 4.5 करोड़ लोगों की सेवा कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि मैं हमेशा आपके साथ रहा हूं, चाहे वह अच्छा समय हो या बुरा समय, चाहे वह कोविड महामारी हो या बाढ़ या चक्रवात जैसी कोई प्राकृतिक विपत्ति, मेरे जीवन के अंत तक मैं आपके साथ रहुंगा।
श्री पटनायक ने कहा कि ‘मिशन शक्ति’ महिलाओं ने अपनी अद्भुत सफलता के माध्यम से उन्हें बहुत खुशी और प्रसन्नता प्रदान की है। ओडिशा के युवा भी आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि यही युवा शक्ति ओडिशा को आगे ले जाएगी और राज्य को देश में नंबर एक बनाएगी।
बीजद के वरिष्ठ नेता ने कहा कि यह वास्तव में दुखद है कि बाहर से राजनीतिक नेता यहां पर आकर व्यक्तिगत स्तर पर उन पर हमला कर रहे हैं, आहत करने वाले बयान दे रहे हैं, यहां तक ​​कि अपमानजनक भाषा का भी उपयोग कर रहे हैं।
श्री पटनायक ने कहा, “आप सभी बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि मैंने कभी भी किसी का अनादर नहीं किया है या किसी के खिलाफ कोई आहत करने वाला बयान नहीं दिया है। मुझे पूरा विश्वास है कि आप सभी विशेषकर महिलाएं और युवा चुनाव के दौरान एक जून को उन्हें करारा जवाब जरूर देंगे।”
मुख्यमंत्री पटनायक ने कहा कि भगवान का आशीर्वाद हमेशा ओडिशा के साथ रहा है और हमेशा रहेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय