Thursday, May 2, 2024

मेरठ में सड़क पर हुई ईद की नमाज तो मुकदमा होगा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। ईद पर ईदगाह में होने वाली नमाज को लेकर पुलिस अधिकारियों ने स्पष्ट किया है कि किसी भी सूरत में नमाज सड़क पर नहीं होगी। अगर भीड़ ज्यादा होती है कि तो इसके लिए फैज.ए.आम कॉलेज में व्यवस्था की गई है। अगर कहीं सड़क पर नमाज हुई तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। यातायात व्यवस्था किसी भी सूरत में प्रभावित नहीं होने दी जाएगी।

एसपी सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि बकरीद के दिन बृहस्पतिवार को ईदगाह की वैकल्पिक व्यवस्था फैज ए आम में की गई है। ईदगाह की नमाज से पहले और बाद में फैज.ए.आम में दो बार नमाज होगी। लोगों से अपील है कि सड़क पर न बैठकर फैज.ए.आम में नमाज पढ़ें। लोगों से यह भी अपील है कि ईदगाह पर भीड़ अधिक होने पर स्थानीय मस्जिदों में नमाज पढ़ें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी ने बताया कि ड्रोन और सीसीटीवी से इसकी निगरानी की जाएगी। दिल्ली रोड पर बड़ी संख्या में वाहन गुजरते हैं। कई बार भीड़ होने की वजह से सड़क पर नमाज पढ़ी गई है। ऐसे में लोगों को बड़ी परेशानी होती है। इसको देखते हुए निर्णय लिया गया है कि ईदगाह के भीतर नमाज पढ़े या फिर फैज.ए.आम कॉलेज में नमाज पढें। किसी ने भी सड़क पर नमाज पढ़ी तो पुलिस कार्रवाई करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय