Sunday, May 19, 2024

ग्रेटर नोएडा में लिफ्ट में दो घंटे तक फंसे रहे एक ही परिवार के आठ सदस्य, किया गया सफल रेस्क्यू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। हर महीने हजारों का मेंटेनेंस के बावजूद उसके सोसाइटी में रहने वाले निवासियों की जान खतरे में। आए दिन लिफ्ट में फंसने के मामले सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा -2 थाना इलाके में बनी गोल्फ गार्डेनिया सोसायटी में सामने आया है। बुधवार की रात एक परिवार के 8 लोग लिफ्ट में 2 घंटे तक फंसे रहे। इनमें दो बुजुर्ग, दो महिलाएं, 2 बच्चे और दो युवक शामिल थे। लिफ्ट में फंसे लोग मदद के लिए देर तक चिल्लाते रहे।

सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों और पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को सुरक्षित बाहर निकाला। बताया जा रहा है की तकनीकी खराबी आने के कारण लिफ्ट फंस गई थी। फायर स्टेशन ऑफीसर इंद्रपाल सिंह ने बताया कि बुधवार रात लगभग 9:15 पर सोसाइटी निवासी रविंद्र पाल सिंह (65), पत्नी कुसुम सिंह, बेटा दुष्यंत प्रताप सिंह, दुष्यंत की पत्नी आस्था सिंह, दंपत्ति का बेटा सक्षम सिंह (8) बेटी ईशा सिंह (3) के अलावा परिवार के ओम विश्वास और आदित्य सिंह लिफ्ट में सवार हुए और अचानक आई तकनीकी खराबी के कारण लिफ्ट में फंस गए। उन्होंने लिफ्ट चलाने का प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

10.30 पर मिली घटना की सूचना के बाद आनन-फानन में मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। लोगों ने आरोप लगाया है कि मेंटेनेंस सही तरीके से ना होने के चलते यह घटना हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय