Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में 10वें फ्लोर से गिरकर बीएससी के छात्र की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के कौशांबी एरिया स्थित हाईराइज सोसाइटी में बुधवार शाम बीएससी के छात्र की 10वें फ्लोर से गिरकर संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। क्लाउड-9 सोसाइटी में देहरादून निवासी शुभम उप्पल (22 वर्ष) अपनी बहन खुशबू उप्पल के साथ 10वें फ्लोर पर एक फ्लैट में रहता था। शुभम गाजियाबाद के एक कॉलेज से बीएससी माइक्रोबायोलॉजी की पढ़ाई कर रहा था।

बुधवार शाम करीब 6 बजे वो अपने फ्लैट की बालकनी से नीचे गिर गया। सूचना पर स्थानीय लोग जुट गए। वे तुरंत उसे नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त शुभम के शरीर पर सिर्फ अंडरवियर था। शरीर भीगा हुआ था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसलिए ये माना जा रहा है कि वो बाथरुम से नहाकर निकला होगा। ये भी हो सकता है कि वो बालकनी में कपड़े सुखाने के लिए आया हो। बहन ने भी पुलिस को यही बयान दिया है कि संभवत: पैर फिसलने से गिरकर उसके भाई की मौत हुई है।

एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। जांच का जो नतीजा सामने आएगा, उसी अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। एसीपी ने बताया कि हम मृतक की बहन से पूछताछ कर रहे हैं। मृतक के मोबाइल की पड़ताल की जा रही है। ये भी देखा जा रहा है कि फ्लैट पर उस वक्त कोई तीसरा व्यक्ति तो नहीं आया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय