Monday, May 6, 2024

मुज़फ्फरनगर में हाईटेंशन तार की चपेट में आई दो सगी बहनें, एक की हुई मौत, दूसरी गम्भीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। क्षेत्र के गांव कसियारा में दो सगी बहने हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गयी, जिसमें से एक की, मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि दूसरी की हालत भी नाजुक बनी हुई है। गंभीर हालत में हायर सैंटर रैफर कर दिया गया है। इस घटना की जानकारी मिलते ही भाकियू कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और समझा-बुझाकर प्रदर्शन कर रहे लोगों को शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

जानकारी के अनुसार चरथावल क्षेत्र के गांव कसियारा निवासी दो सगी बहनें अंशुका व अवनी गांव के तालाब की मेढ़ से गुजर रही थी, जैसे ही दोनों वहां से गुजरी, तो दोनों बहनें हाईटेंशन तार की चपेट में आ गयी, जिससे अंशुका की मौके पर ही मौत हो गयी और अवनी की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना से गांव सहित क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। विद्युत विभाग की लापरवाही से इतना बड़ा हादसा होने का आरोप लगाते हुए भाकियू ब्लाक अध्यक्ष कुलदीप त्यागी द्वारा मुआवजा की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है। अचानक हुए हादसे से परिजनों सहित पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गयी। हर कोई विद्युत विभाग पर लापरवाही का आरोप लगा रहा था। ग्रामीणों का कहना है कि विद्युत तारों की स्थिति सही नही होने के कारण यह हादसा हुआ है।

चरथावल थाना प्रभारी राकेश शर्मा ने मौके पर पहुँचकर घटना की जानकारी ली। भाकियू ने काफी देर तक हंगामा किया। इस हादसे से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक के परिजनों का सांत्वना भी ग्रामीणों ने दी। हादसे में घायल दूसरी बहन की भी हालत नाजुक बनी हुई है, जिसे हायर सैंटर रैफर कर दिया गया।

भाकियू ने शव को सडक पर रखकर हंगामा किया। मौके पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। अधिकारियों ने मृतका के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाये जाने का आश्वासन दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय